Nalanda: नालंदा में बदमाशों के हौसले बुलंद! युवक को घर में घुसकर मारी गोली, परिवार को भी बुरी तरह पीटा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2250096

Nalanda: नालंदा में बदमाशों के हौसले बुलंद! युवक को घर में घुसकर मारी गोली, परिवार को भी बुरी तरह पीटा

Nalanda News: जख्मी ने बताया कि सिपाह निवासी महावीर महतो उनके रिश्तेदार हैं. उनके घर में पूजा हुई थी. जिसमें खस्सी का प्रसाद बना था. वह प्रसाद खाने गया था. 

प्रतीकात्मक तस्वीर

Nalanda Crime News: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के गृह जिले नालंदा में अपराधी काफी बेखौफ नजर आ रहे हैं. ताजा मामला दीपनगर थाना क्षेत्र के सिपाह गांव से सामने आया है. यहां बुधवार (15 मई) की रात को बदमाशों ने मारपीट करते हुए एक युवक को गोली मार दी. जख्मी की पहचान जोरारपुर गांव निवासी सुरेंद्र प्रसाद के 27 वर्षीय पुत्र सूरज कुमार के रूप में हुई है. घायल को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया. युवक के दाहिने हाथ में गोली लगी है. मारपीट में लहेरी के सोहन कुआं निवासी विकास कुमार समेत अन्य लोग जख्मी हो गए. इसके पूर्व बदमाशों ने अंधाधुंध फायिरंग की. 

जख्मी ने बताया कि सिपाह निवासी महावीर महतो उनके रिश्तेदार हैं. उनके घर में पूजा हुई थी. जिसमें खस्सी का प्रसाद बना था. वह प्रसाद खाने गया था. उसी दौरान चार बदमाश घर में घुस आया और सभी की पिटाई करने लगा.विरोध करने पर बदमाश फायरिंग करने लगा. उसी दौरान एक बदमाश ने उसे गोली मार दी. जिससे वह जख्मी हो गया. घटना के बाद चारो बदमाश फरार हो गया. थानाध्यक्ष नारदमुनि सिंह ने बताया कि पुलिस घटना की जांच में जुट गई है.

ये भी पढ़ें- Bihar Police: मुजफ्फरपुर में AK-47 बरामदगी मामले में बड़ी कार्रवाई, नागालैंड से धरा गया हथियार सप्लायर अहमद अंसारी

इसके अलावा हरनौत थाना क्षेत्र के रामसंग गांव में अपराधियों ने घर में घुसकर लूटपाट की घटना को अंजाम दिया. लूटपाट के दौरान घर के बुजुर्ग ने विरोध किया तो अपराधियों ने पहचान छिपाने के लिए पीट-पीटकर हत्या कर दी. बदमाशों ने चार लाख रुपये की कीमती गहने व नगदी लेकर फरार हो गए. मृतक की पहचान स्व. जानकी सिंह के 70 वर्षीय पुत्र मुंद्रिका सिंह के रूप में की गई है.

रिपोर्ट- ऋषिकेश

Trending news